सिंगर पापोन ने नाबालिग बच्ची को किया ‘जबरदस्ती’ किया kiss, वीडियो वायरल होने के बाद हुई शिकायत

0
484

बॉलीवुड सिंगर पापोन ने होली सेलीब्रेशन के दौरान नाबालिग बच्ची को जबरन किस कर मुसीबत में फंस गए हैं। बॉलीवुड सिंगर पापोन के खिलाफ ‘नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट’ में शिकायत दर्ज कराई गई है। उन पर शो में आई एक बच्ची को गलत तरीके से किस करने का आरोप लगाया गया है। सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने शिकायत दर्ज करवाई है कि सोशल मीडिया उनकी इस हरकत का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट के वकील रूना भुयान ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट में गायक पापोन के खिलाफ शिकायत दी है। पापोन वॉइस ऑफ इंडिया किड्स में मेंटर हैं। पापोन के ऑफिशियल फेसबुक पेज में होली सेलीब्रेशन का फेसबुक लाइव किया था। इसमें वैन के अंदर पापोन होली खेल रहे हैं। क्रू मेंबर के साथ कोई भी महिला सदस्य नहीं थीं। इसी दौरान पापोन ने एक बच्ची को पहले तो रंग लगाया और उसे गलत तरीके से किस किया।

Posted by Papon on 20 फ़रवरी 2018

पापोन ने मीडिया को बताया कि उनका मकसद बच्चे को नुकसान पहुंचाना नहीं था। ऐसे में उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है। वहीं, पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाली वकील ने कहा कि वीडियो में पापोन का व्यवहार देखकर हैरान रह गई थीं। मैं उस बच्चे की सेफ्टी और सिक्युरिटी के लिए काफी परेशान हूं,जो रियेलिटी शो में हिस्सा ले रही हैं। मंगलवार को अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 68 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here