सारा अली खान की ‘केदारनाथ’ को लेकर दादी शर्मिला टैगोर ने कही ये बड़ी बात

0
153

सारा अली खान की फिल्म ‘केदारनाथ’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है। इस फिल्म के जरिए सारा ने बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। फिल्म में सारा के काम को सभी ने काफी पसंद किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सारा की दादी शर्मिला टैगोर ने भी अपनी पोती को लेकर बात की और कहा कि वो सारा से काफी इम्प्रेस हैं।

शर्मिला टैगोर ने कहा, ‘मैं उसके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मैं उससे बहुत ज्यादा इम्प्रेस हुई हूं। उसके अंदर बहुत कॉन्फिडेंस है, चार्म है जो मुझे बहुत अच्छा लगता है। उसने जिस तरह अपने आपको निखारा है वो देखकर मुझे बहुत खुशी होती है। इसके साथ ही जिस तरह करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण ‘में वो अपने पिता के साथ खड़ी रही, मुझे बहुत ही प्राउड फील हुआ।’

सारा अली खान (Sara Ali Khan Sushant) और सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की ‘केदारनाथ (Kedarnath)’ प्रेम कहानी है जिसे केदारनाथ त्रासदी की पृष्ठभूमि में रचा गया है। हालांकि फिल्म की कमजोर कहानी इसके लिए घातक साबित हो रही है, और फिल्म में नएपन का अभाव भी एक बड़ी वजह माना जा रहा है। फिल्म एक्सपर्ट मान रहे हैं कि ‘केदारनाथ (Kedarnath)’ का पहले दिन का कलेक्शन लगभग 2-3 करोड़ रु. के बीच रह सकता है। बताया जा रहा है कि ‘केदारनाथ’ 2000 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म का बजट लगभग 35 करोड़ रु. बताया जाता है। अगर एक्सपर्ट्स का अनुमान सही होता है, तो फिल्म के लिए लागत निकालना भी मुश्किल हो जाएगा।

‘केदारनाथ (Kedarnath)’ सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है। सारा अली खान ने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है। लेकिन भटकी हुई कहानी और बेहद खराब ट्रीटमेंट ने फिल्म को पटरी से ही उतारकर रख दिया है। ‘केदारनाथ’ को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। लेकिन ‘केदारनाथ’ को लेकर शुरू से ही विवाद रहे हैं, और एक समय तो फिल्म की शूटिंग ही रुक गई थी। लेकिन बहुत मुश्किल के साथ फिल्म पूरी हो सकी और अब फिल्म ने पूरी तरह निराश किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here