‘सस्ती चड्ढी’ की वजह से वरुण धवन बने ट्रोल के हकदार

0
199

वरुण धवन की एक फिल्म रिलीज़ हो रही है। जिसका नाम ‘जुड़वा 2’ है। फैन्स उनकी इस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार है। दर्शक इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को खूब पसंद करा हैं। इसी बीच वरुण धवन अपनी इसी फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर की वजह से बहुत ज्यादा ट्रोल के हकदार हो गए।

बता दें कि फिल्म सिनेमा घर में पहुंचने से पहले वरुण धवन कुछ खास शूटिंग के लिए बुडपेस्ट पहुंचे हैं और इसी शूटिंग के बीच वरुण धवन ने अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करी, जिसमें उनके ऐब्स काफी अच्छे दिख रहे है। वरुण धवन के ऐब्स से उनके फैंस काफी इम्प्रेस हो रहे थे, वहीं अंडरवेयर ब्रैंड की चॉइस को लेकर उनका मजाक भी उड़ा रहे है। लोग वरुण की इस तस्वीर को देखने के बाद ‘सस्ती चड्ढी’ कहकर तरह-तरह के कॉमेंट भी कर रहे है। जी हां, ‘लक्स कोज़ी’ अंडरवेयर की वजह से ट्रोल के हकदार हो गए है,वरुण धवन। लोगों ने वरुण के लिए कैसे-कैसे कॉमेंट…

एक ने लिखा, ‘लक्स कोज़ी’ का विज्ञापन फ्री में करना कोई इनसे सीखे।
एक ने लिखा, ‘मुझे आपकी चड्ढी पसंद आई धवन, सस्ती माल है मगर बड़ा आरामदायक है। फुल्ली लास्टिक और फुल्ली फैनटास्टिक
किसी ने लिखा, ‘कितना साधारण बंदा है, चड्ढी देख के आंसू आ गए। भाई सिर्फ तू ही हमारा हीरो है।
एक ने ट्वीट किया, ‘सस्ती है पर अच्छी है’।

इस फिल्म में वरुण सलमान की फिल्म ‘जुड़वा’ की कॉपी करते दिखेंगे, जिसमें उनके साथ नज़र आएंगी तापसी पन्नू और जैकलिन। फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं डेविड धवन और इसे प्रड्यूस कर रहे हैं साजिद नाडियाडवाला। ‘जुड़वा 2’ 29 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here