शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने शेयर की न्यूड पेंटिंग, हुई ट्रोलिंग का शिकार

0
609

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान को इन दिनों जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं। शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसको लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। तस्वीर में नग्नता दिखाई गई थी, जिसकी वजह से लोगों को ये पसंद नहीं आया और लोगों ने गौरी खान की आलोचना शुरू कर दी। कई सारे यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना की है। दरअसल गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर न्यूड पेटिंग की तस्वीर शेयर की, जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर लिया। यह पेंटिंग इटली के मशहूर आर्टिस्ट रोबर्टो फेरिस की है।

Black Drama.. #robertoferri #interiordesign #design #decor

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

गौरी खान के इस पोस्ट से कई लोगों ने उनके खिलाफ कमेंट लिखा है तो वहीं दानिश वर्शी नाम के एक यूजर ने शाहरूख खान को टैग करते हुए लिखा कि आपकी पत्नी ने शराब पी रखी है क्या? वहीं कई यूजर्स ने लिखा है कि यह कला है, लेकिन अच्छा होता अगर आप इसे यहां पोस्ट नहीं करतीं।
हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब गौरी खान ट्रोल की शिकार हुईं हैं। इससे पहले पिछले साल शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर गौरी ने ट्रांसपैरेंट ड्रेस पहने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी, जिसपर लोगों ने नाराजगी जताते हुए उनकी आलोचना की थी। उस वक्त लोगों ने गौरी के ड्रेसिंग सेंस को लेकर सवाल उठाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here