ये है वो 10 फिल्मो के पोस्टर जो अश्लीलता की सारी हदें कर रहे है पार,देखे इन पोस्टर को

0
571

(1)- फिल्म भिंडी बाजार का पोस्टर बहुत ही मसालेदार बनाया गया था। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं सकी। फिल्म में पीयूष मिश्रा और एक्टर के के मेनन लीड रोल में थे।

(2)- यह इरोटिक थ्रिलर फिल्म अपने बोल्ड कंटेंट के चलते आज एक फ्रेंचाइजी बन चुकी है। इस फिल्म के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं जिनमें कई बोल्ड सीन्स की भरमार है। 

(3)- ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ के बाद फिल्म मस्तीजादे में मसाला डालने की पूरी कोशिश की गई लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस बड़ी फ्लॉप साबित हुई। बता दें कि फिल्म में सनी लियोनी का डबल रोल देने के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ। (4)- ‘क्या कूल हैं हम’ की यह सीक्वल अपने बोल्ड कंटेंट के चलते बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसमें डबल मीनिंग डायलॉग्स की भरमार थी।  (5)- साल 2004 में आई फिल्म गर्लफ्रेंड में अमृता अरोड़ा और ईशा कोप्पिकर के बीच सेक्सुअल रिलेशनशिप को दिखाया गया है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। (6)- बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ने बार फिर जब तहलका मचा दिया जब उन्हें फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में देखा गया। फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई। इसकी वजह मल्लिका ने शरीर से राष्ट्रीय झंडे तिरंगा को लपेटा हुआ है। (7)- डोन्नो वाय…न जाने क्यों? फिल्म में समलैंगिकता को दर्शाया गया। यह एक मिडिल क्लास शादीशुदा आदमी की कहानी है जो मेल प्रॉस्टिट्यूट के साथ प्यार में पड़ जाता है।(8)- सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से आए दिन आग लगाने वाली ए्क्ट्रेस पूनम पांडे को फिल्म नशा में देखा गया। फिल्म एक 18 साल के छात्र और 25 साल की टीचर की लव स्टोरी पर आधारित थी।(9)- फिल्म एक छोटी सी लव स्टोरी में मनीषा कोइराला का पहली बार बोल्ड अंदाज में देखा गया। फिल्म की कहानी में एक 15 साल के लड़के का एक पड़ोस की औरत के प्रति लगाव दिखाया गया है। (10)- अश्लील किताबें लिखने वाले लेखक की कहानी पर आधारित इस फिल्म ने अपने बजट के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here