बॉलीवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन पापड़ बेचते हुए दिखाई दिए,देखकर हो जायेगे हैरान

0
384

अभ‍िनेता ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ का फर्स्‍ट लुक सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऋतिक की यह फोटो भी इसी फिल्म की है। यह फिल्म बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार पर आधारित है। एक तरह से यह कहा जा सकता है कि आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म में वह आनंद के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

One more super 30 on set picture. #Hrithik #HrithikRoshan

A post shared by Insta Hrithik Fan Club (@ihrithikfc) on

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा निर्मित ‘सुपर 30’ विकास बहल द्वारा निर्देशित है।ऋतिक रोशन ने इस फिल्म के लिए आनंद कुमार के तरीके लुक ले लिया है जिसको देखकर आनंद कुमार भी दंग रह दए थे। आपको बता दे कि इस बात को खुद आनंद कुमार ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट लिखकर बताया था।

इस फिल्म में आनंद कुमार के संघर्ष के दिनों के साथ ही रामानुजम अवॉर्ड और अब्दुल कलाम आजाद शिक्षा पुरस्कार मिलने तक का सफर दिखाया जाएगा। आनंद कुमार ने आईआईटी के छात्रों को फ्री में शिक्षा दी है और काफी ऊंचाई तक पहुंचाया है। ऋतिक के अभिनय की बात की जाए तो वो कितना ज्यादा इसके लिए मेहनत करते है वो तो आपने काबिल जैसी फिल्म में जरूर देखा होगा। ऋतिक रोशन ने जब कोई मिल गया में एक बच्चे जैसा किरदार निभाया था तो वो लोगों को काफी पसंद आया था।

#Hrithik spotted shooting! #HrithikRoshan #Super30

A post shared by Insta Hrithik Fan Club (@ihrithikfc) on

इस फिल्म की शूटिंग को बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में करना चाहते थे लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी है। वाराणसी के रामनगर किले में शूटिंग शुरू होने पर बॉलिवुड स्टार रितिक रोशन बिहारी लुक में नजर आ रहे है। जहां किले के पिछले हिस्से में स्थित खिड़किया घाट पर सूर्य को अर्घ्य देने का सीन शूट किया गया। रितिक ने अपने टि्वटर अकाउंट पर पहली जो फोटो शेयर की उसमें उनके बिहारी अवतार ने हर किसी को हैरान कर दिया।
विकास बहल द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला के एनजीई प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, ऋतिक रोशन अभिनीत ‘सुपर 30’ अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।

इस फिल्म की शूटिंग को बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में करना चाहते थे लेकिन यूनिवर्सिटी प्रशासन ने इसकी इजाजत नहीं दी है। वाराणसी के रामनगर किले में शूटिंग शुरू होने पर बॉलिवुड स्टार रितिक रोशन बिहारी लुक में नजर आ रहे है। जहां किले के पिछले हिस्से में स्थित खिड़किया घाट पर सूर्य को अर्घ्य देने का सीन शूट किया गया।

    ”सुपर हॅाट मैडम” जी की ये तस्वीरें,इंटरटेन पर तेजी से वायरल हो रही हैं,जाने कौन है,सुपर हॅाट मैडम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here