‘बिग बॉस 11’ के घर से बाहर आते बदली ढिंचैक पूजा की किस्मत,मिला यह बड़ा ऑफर

0
305

अपने गानों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने वाली ढिंचैक पूजा ने एक बार फिर से धमाल मचा दिया है। जी हां, बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वालीं ढिंचैक पूजा को भले ही दो हफ्तों में शो से बाहर जाना पड़ा था, लेकिन इसके बाद भी पूजा के गुड लक ने उनका साथ नहीं छोड़ा। अब आप सोच रहे होंगे भला इसमें गुड लक कैसे हुआ, तो हम आपको बता दें कि पूजा जल्द ही एक नए टीवी शो में नजर आएंगी।Bigg Boss, bigg boss11, बिग बॉस 11, बिग बॉस, Dinkacha Puja, ढिंचैक पूजा

एक खबर के अनुसार सलमान खान के शो से बाहर होते ही ढिंचैक पूजा के हाथ एक बहुत बड़ा टीवी शो लगा है। खबरों की मानें तो, कलर्स चैनल के ही नए शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में ढिंचैक पूजा नजर आने वाली हैं।

‘बिग बॉस’ के घर से चाहे हार के निकलो या जीत कर पर यह सच है कि वहां से बाहर आने के बाद कोई फ्री नहीं घूमता। ‘बिग बॉस’ का मंच टीवी की दुनिया में कदम रखने में काफी मदद करता है और ‘बिग बॉस’ के कंटेस्टेंट के लिए काफी लकी साबित होता है। इसके कई सारे उदाहरण आपको मिल जाएंगे। वहीं, ढिंचैक पूजा तो पहले से ही फेमस थीं, तो उनके लिए यह एक प्लस प्वाइंट साबित हुआ।

बता दें, इस शो में हर बार दो नए मेहमानों को बुलाया जाएगा और दोनों एक दूसरे पर खुलकर रैप के जरिए वार करेंगे और एक दूसरे का खुलकर मजाक उड़ाएंगे। मजाक से हार कर जो सबसे पहले अपना माइक ड्रॉप कर देगा, उसकी हार हो जाएगी। इस शो में पूजा के साथ दीपिका कक्कड़, आदित्य नारायण, रवि दुबे और मौनी रॉय नजर भी आने वालीं हैं।

आगे पढ़िए :-अमिताभ बच्चन की चलती मर्सिडिज कार का एक पहिया हुआ गाड़ी से अलग,बहुत बाल बाल बचे बिग बी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here