प्रेमिका को गोली मार युवक ने की खुदकुशी, बतायी जा रही है ये वजह

0
286

दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में देर रात रविवार को एक युवक ने महिला को गोली मार उसकी हत्या कर दी और उसके बाद अपने आप को भी गोली मार ली। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, बताया जा रहा है की बाबू जगजीवन राम अस्पताल में महिला की हालत को बहुत ज्यादा नाजुक कहा जा रहा  है।delhi crime, delhi murder, love affair case, Mukherjee Nagars Coronation Park, गर्लफ्रेंड

मृतक रोहिणी का निवासी है। जिसका नाम  सोनू (30वर्ष) है, जबकि महिला बुराड़ी इलाके के संत नगर की रहने वाली है। पुलिस ने मौके से  एक बाइक, एक स्कूटी, कट्टा,सुसाइड नोट और खोखे बरामद किए हैं। महिला की हालत बहुत गंभीर होने के कारण उसके बयान नहीं हो सके, लेकिन लोग घटना का कारण प्रेम प्रसंग बता रहे हैं।

हालांकि, पुलिस अभी कुछ भी स्पष्ट करने से इन्कार कर रही है।  रात करीब आठ बजे पुलिस को बुराड़ी बाइपास स्थित कोरोनेशन पार्क के गेट पर युवक और महिला के अचेत अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने वहां पहुँचकर उन दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।पुलिस के  छानबीन के दौरान पता चला कि दोनों करीब सात बजे कोरोनेशन पार्क पहुंचे थे। एक घंटे तक कुछ बातचीत करते रहे। इसके बाद महिला भागती हुई कोरोनेशन पार्क के गेट तक आई। तभी युवक ने पीछे से आकर पहले उसे गोली मारी, फिर खुद की कनपटी पर भी गोली मार ली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here