प्रियंका चोपडा़ की शादी की खबरें भी आईं सामने, जानें क्या है पूरा मामला

0
597

इन दिनों बॉलीवुड में शादी का दौर चल रहा है । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी के बाद अब फैंस की नजरें सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण पर टिकी हैं । इन दोनों एक्ट्रेस की भी शादी की खबरें लगातार आ रही हैं। अब इस लिस्ट में एक और टॉप एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया है। इस एक्ट्रेस का नाम है प्रियंका चोपड़ा। कुछ सालों से प्रियंका चोपडा़ अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर इतना बिजी चल रही थीं कि उनके पास बॉलीवुड की ओर झांकने की भी फुरसत नहीं थी और अब वो असम में वहां के लोगों के बीच मस्ती करती हुई भी नजर आ रही हैं। फिलहाल इन सब बातों के दौरान प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फ्लाइ में बैठी खुद की एक तस्वीर शेयर की है।

जिसे देखने के बाद कुछ लोगों की नजर उन पर नहीं उनके हाथ में बंधे एक काले धागे पर गई जो देखने में मंगलसूत्र की तरह लग रहा है, बस फिर क्या था प्रियंका की शादी की खबरों ने गॉसिप का बाजार एक झटके में गर्म कर दिया। मालूम हो कि अब तक खुद प्रियंका की ओर से इस तरह की किसी भी बात को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। इस फोटो में प्रियंका हाथ में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं । इससे मीडिया में ये सवाल उठने लगे कि क्या प्रियंका ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।इस मंगलसूत्र की सच्चाई क्या है, कोई नहीं जानता। कुछ दिन पहले प्रियंका ने अपनी शादी को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था, ‘मेरे लिए शादी और बच्चे बहुत बड़ी जिम्मेदारी हैं। मुझे शादी और बच्चे करने में पूरा विश्वास है और मैं बहुत सारे बच्चे करना चाहती हूं।

Everyday I’m hustling… #MakeEveryMinuteCount @team_pc_

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

अगर भगवान चाहे तो… लेकिन मुझे नहीं पता कि ये मैं किसके साथ करूंगी। प्रियंका की हॉलीवुड सीरीज ‘क्वांटिको सीजन 3’ की शूटिंग पूरी होने वाली है। इसके बाद वो सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करेंगी। सलमान और प्रियंका 10 साल बाद एक-दूसरे के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे।
वे असम टूरिज्‍म के नये कैपेंन की शूटिंग के लिए असम पहुंची हैं। खूबसूरत वादियों के बीच पहुंची प्रियंका ने वहां फैंस के साथ बिहू डांस किया। ये रहा वीडियो :-

वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा,’ इन महिलाओं ने मेरे लिए शानदार परफॉरमेंस किया। लाईफ के लिए उनके आत्‍मविश्‍वास और जज्‍बे को देखकर अच्‍छा लगा आगे लिखा,’ यह एक बड़े हिस्‍से में है क्‍योंकि यह एक स्‍कूल के माहौल में हैं जो इन्‍हें सु‍रक्षित रखता है। यह लोग खुद अपने आनेवाले कल को बनाने के मालिक हैं। एक लड़की को स्‍कूल तक ले जाने से कई बेहतर चीजें होती है। खासकर उन्‍हें खुश और संपन्‍न देखना. #AwesomeAssam के लिए मेरे सफर की शानदार शुरुआत।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here