पोर्न साइट पर आई अनुपम खेर की यह फिल्म,फिल्म के कलाकार ने कही न हटाने की मांग

0
447

अनुपम खेर और उनकी एक मुवी आजकल कार्फी खुर्खिया बटोर रहे है। दरअसल हॉलीवुड फिल्म ‘द बिग सिक’ को किसी ने पोर्न साइट ‘पोर्नहब’ पर अपलोड कर दिया है। इसमें फिल्म खेर में ने भी मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म कुछ महीनों पहले ही रिलीज हुई थी। अब ये फिल्‍म पॉर्न साइट पर धमाल मचा रही है। इस मुवी का नाम ‘‘द बिग सिक‘‘ है। The big sick movie जून 2017 में रिलीज हुई थी। आपको बता दे कि यह अनुपम खेर का एक इंटरनेशन प्रोजेक्ट है। इस मुवी को अमेरिका में बनाया गया है। यह एक बिग हिट मुवी है। इस मुवी का बजट केवल 50 लाख डाॅलर था। लेकिन इस मुवी ने 55 करोड डाॅलर की कमाई की थी। इस तरह यह मुवी 2017 में सबसे ज्यादा कमाने वाली इनडिपेंडेंट मुवी बन गई है। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन हॉलीवुड के मशहूर निर्देशक माइकल शॉल्टर ने किया है। इस फिल्म में पाकिस्तानी मूल के एक्टर और कॉमेडियन कुमैल नान्जियानी मुख्य भूमिका में हैं।

इस मुवी के लीड एक्टर कुणाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी। उन्होने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘‘ यह खबर उन लोगो के लिए है जो हमारी मुवी द बिग सिक देखना चाहते है। लेकिन जिनके पास अमेजन प्राइम नही है। या फिर जो इसके लिए खर्च नही उठा सकते। अब वह हमारी मुवी को पोर्न हब साइट पर देख सकते है। लेकिन मुझसे यह मत पूछना की कैसे, यह मजाक की बात नही है।‘‘ उन्होने जैसे ही यह ट्वीट किया मामला सुर्खियो में आ गया। इतना ही नही इस साइट ने उन्हे अपनी साइट से इस मुवी को हटाने का आश्वासन भी दिया।

लेकिन कुणाल ने एक बार फिर एक ट्वीट करके The big sick movie को इस साइट पोर्न हब से ना हटाने को कहा। उन्होने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि ‘‘ ओ नो नो…… मेरे कहने का मतलब यह नही है कि इस मुवी को हटा दिया जाए। आप लोग इस मुवी के साथ क्रिसमस का आनंद ले। ये छुटिट्या आपका हक है।‘‘ इस ट्वीट से यह साफ हो गया कि वह नही चाहते की इस मुवी को वहा से हटाया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here