जाने कौन है वो जिसे ऋतिक रोशन बनाने जा रहे है अपनी पत्नी,देखे तस्वीरे

0
567

दुनिया के सबसे हैण्डसम लोगों में से एक हैं। ऋतिक इस बार भी सुजैन के लिए सेहरा बांधने वाले हैं। बॉलीवुड में चल रही अफवाहों की मानें तो ऋतिक अपनी एक्स वाइफ सुजैन से शादी करने जा रहे हैं।

ऋतिक के बारे में एक्सक्लूसिव खबर उनके एक करीबी दोस्त ने दी है। तीन साल तक अलग रहने के बाद अब ये दोनों नए सिरे से जिंदगी शुरू करना चाहते हैं। इसके लिए वह एक दूसरे को ही दोबारा मौका देना चाहते हैं। साथ ही बच्चों की परवरिश पर दोनों ही काफी गंभीर हैं।

शायद ये भी एक वजह है जो उन्हें दोबारा करीब लेकर आई है। शादी के बारे में जब ऋतिक के घर वालों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस खबर से साफ इंकार कर दिया। अगर इस तरह की खबरें वायरल हो रही हैं तो इसके पीछे कुछ ना कुछ कारण तो जरूर होगा। क्योंकि इनके दोबारा शादी करना कोई बड़ी बात नहीं है। अक्सर ही दोनों को साथ देखा जाता है। अपने बच्चों को लेकर दोनों ही काफी अलर्ट रहते हैं। ऋतिक और सुजैन ने शायद ही बच्चों को कभी अहसास होने दिया हो कि वो दोनों अलग हो चुके हैं। बॉलीवुड में ऋतिक ने एक से बढ़कर एक फिल्मे की हैं। ऋतिक रोशन की अंतिम फिल्म काबिल थी। जिसमे ऋतिक ने एक अंधे आदमी का किरदार निभाया था। इस फिल्म में ऋतिक के अभिनय की काफी तारीफ़ हुई थी। ऋतिक उन अभिनेताओं मे से एक हैं जो साल में एक फिल्म करना चाहते हैं। ऋतिक की नई फिल्म आने वाली है। ये फिल्म बिहार के सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के ऊपर बननी हैं। इस फिल्म में ऋतिक के ओपोजिट टीवी की एक बहु नज़र आने वाली हैं।अब इस कड़ी में जी टीवी की मशहूर सीरियल कुम कुम भाग्य में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाली मृणाल ठाकुर का नाम भी जुड़ गया हैं। मृणाल ठाकुर इस सीरियल में प्रज्ञा की बहन का किरदार निभाती हैं। इस फिल्म में मृणाल के रोल का बही खुलासा नहीं हुआ है लेकिन बताया जा रहा है की मृणाल इस फिल्म में ऋतिक रोशन की पत्नी का किरदार निभाएंगी जो की इस फिल्म में आनन्द कुमार का रोल कर रहे हैं। हाल ही में मृणाल के सेरियल कुम कुम भाग्य ने 1000 एपिसोड पूरा किया है। इस मौके पर टीम के सभी लोगों ने पार्टी भी की थी।

         कबीर बेदी ने अपने बर्थडे पर अपनी बेटी से 5 साल काम उम्र की लड़की से की चौथी शादी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here