छात्रा को स्कूल में मिली ऐसी शर्मनाक सजा,की हो जायेगे हैरान

0
279

गुरुग्राम में रेयान स्कूल में प्रद्युम्न की हत्या के मामले पर अभी माहौल गर्म ही था कि,वहीं हैदराबाद के एक स्कूल में छात्रा को सजा के नाम पर शर्मनाक हरकत सामने आयी है। छात्रा को सही यूनिफॉर्म नहीं पहनने के नाम पर यह सजा दी गयी की,उसको लड़को के टॉयलेट में खड़ा कर दिया गया।Girl, Boys Toilet, Hyderabad School, Girl Sent To Boys Toilet , Ryan School, Pradyumna, हैदराबाद स्कूल national news hindi news, Jagran news

मामला सामने आते ही इस पर बहुत विरोध हो रहा है। बताया जा रहा है की, छात्रा ने घटना को लेकर एक बयान दिया है,जिसमे कहा है कि जब में अपनी क्लास में जा रही थी,तो पीटी टीचर ने मुझे रोका और मेरी यूनिफॉर्म के बारे में पूछा। मैंने उन्हे बताया कि मेरी मां ने उसे धोया था। जिसके वजह से मैं उसे पहन कर नहीं आ सकी।

मैंने टीचर को बताया कि मेरे माता-पिता ने इस बात को मेरी स्कूल डायरी में भी लिखा है,लेकिन टीचर ने मेरी नहीं मानी और मुझ पर बहुत ज्यादा गुस्सा करने लगी। इसके बाद वो मुझे खींचकर ले गई और लड़कों के टॉयलेट में खड़ा कर दिया। मुझे वहां देखकर सभी मेरा मजाक उड़ाने लगे। और वहां के लड़के भी मेरा मजाक उड़ाने लगे। और कुछ देर बाद टीचर ने मुझे हिदायत देते हुए क्लास में बैठने को कहा और ये कहा की आगे से ऐसा ना हो। फिर मैंने तय कर लिया कि मैं अब कभी स्कूल नहीं जाऊंगी। यह घटना सामने आने के बाद कुछ चाइल्ट राइट ग्रुप्स ने इसके खिलाफ विरोध भी दर्ज करवाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here