गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण सड़क दुर्घटना के मामले में गिरफ्तार,मिली जमानत

0
341

बॉलीवुड गायक आदित्य नारायण जिनके पिता उदित नारायण ने अपनी आवाज़ के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा मुकाम बनाया जहां पहुंचना किसी के लिए भी आसान नहीं। लेकिन उनके बेटे आदित्य नारायण की कहानी उनसे उल्टी है।

आदित्य नारायण ने अब मुंबई की सड़क पर एक नया बवाल मचाया है, जिसके चलते पुलिस ने उन्हें गिरफ़्तार तक कर लिया। गायक आदित्य नारायण पर अॉटोरिक्शा को टक्कर मारने का आरोप है, जिसके बाद उन्हें वर्सोवा पुलिस ने एक्सीडेंट के केस में गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि, अॉटोरिक्शा में सवार एक महिला (उम्र 32) और ड्राइवर (उम्र 64) टक्कर के बाद घायल हो गए थे।

इसके बाद आदित्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के मोटर व्हीकल एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। जानकारी के मुताबिक वर्सोवा पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद उन्हें मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। बताया जा रहा है कि घटना लोखंडवाला में इंद्रलोक बिल्डिंग के सामने हुई। जैसे ही एक्सीडेंट हुआ तो आदित्य खुद महिला और ड्राइवर को अस्पताल लेकर गए थे। हालांकि आदित्य को 10 हजार रूपये के निजी मुचलके पर जमानत मिल गई है। इससे पहले एयरलाइन के कर्मचारी से बदतमीजी करने और एक लड़की से थप्पड़ खाने की वजह से भी आदित्य नारायण विवादों में रह चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here