क्या थी वजह जिसके लिए “अक्षय कुमार” ने बदली ‘पैडमैन’ की रिलीज डेट

0
534

इस महीने बॉक्स ऑफिस पर ‘पद्मावत’ और ‘पैडमैन’ दोनों फिल्म एक ही दिन 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थीं लेकिन अचानक कल शाम अक्षय कुमार ने ऐलान किया कि वह अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज को आगे बड़ा रहे हैं ताकि भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत‘ किसी फिल्म से टकराए नहीं और एक राहत भरी रिलीज मिल सके। अक्षय कुमार ने ये ऐलान किया उनकी फिल्म पैडमैन अब 9 फरवरी को रिलीज होगी।
अक्षय कुमार ने कहा, “मेरी फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन उसी दिन पद्मावत भी उसी दिन रिलीज हो रही थी। मैं फिल्मफेयर पुरस्कारों में प्रस्तुति देने के लिए तैयारी कर रहा था। भंसाली सर मेरे पास आए और कहा कि क्या तुम अपनी फिल्म की तारीख आगे बढ़ा सकते हो। अक्षय ने कहा हम एक परिवार की तरह हैं और मैं समझ सकता हूं कि जिन परिस्थितियों से वह गुजरे हैं, इस फिल्म में उन्होंने बहुत पैसा लगाया है, स्टूडियो के लोगों ने इस फिल्म पर बहुत पैसा लगाया है।
अक्षय कुमार ने कहा कि वह पद्मावत को अकेले रिलीज होते देखना चाहते हैं और पद्मावत को शुभकामनाएं दे रहे हैं।
उन्होंने अपने घर पर संजय लीला भंसाली के साथ संयुक्त रूप से संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान भंसाली ने इस कदम के लिए अक्षय के प्रति आभार जताया। अक्षय कुमार ने कहा, “संजय मेरे घनिष्ट मित्र हैं। उन्होंने ऐसा करने के लिए कहा और मैंने कर दिया। “

भंसाली ने कहा, अक्षय पहले से हमारी परेशानियों के विषय में जानते हैं। इसलिए उन्हें ऐसा करने में दो मिनट से ज्यादा समय नहीं लिया। उन्होंने कहा कि आप जैसे चाहें वैसा करें मैं आपके साथ हूं। ऐसा करने के लिए एक अच्छा दिल होना चाहिए। मैं हमेशा उनका शुक्रगुजार रहूंगा। आपको बता दें कि संजय लीला भंसाली ने अक्षय की दो फिल्मों ‘गब्बर इज बैक’ और ‘राउडी राठौर’ को प्रोड्यूस किया है।

इंडिया ही नहीं विदेश में भी सलमान खान का धमाका टाइगर जिंदा है की कमाई जानकर रह जाएंगे दंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here