करीना कपूर को दुनिया में सबसे ज्यादा पसंद है इनका फैशन, जाने कौन है वो

0
468

करीना ‘2018 लैक्मे फैशन वीक समर-रिजॉर्ट’ के समापन समारोह में अनामिका खन्ना के ‘न्यूड रिइनवेंटेड’ क्लेकशन के लिए बतौर शोस्टॉपर रैंप पर चलीं। इस दौरान जब उनसे ये सवाल किया गया कि फैशन के मामले में उनका प्रिय कौन है? करीना ने कहा कहा कि वह किसी और को नहीं बल्कि अपने बेटे को प्रेम करती हैं और वही उनके प्रेरणा श्रोत भी है। करीना कपूर से पूछा गया था कि बॉलीवुड की फैशन स्टेटमेंट ट्रेंड सेट करने में उनका भी योगदान माना जाता है ऐसे में वह किसे अपना प्रेरणाश्रोत मानती है। इसी पर करीना कपूर ने कहा,’I only adore my son, उसके अलावा और कोई नहीं’। ज़ाहिर है सैफ़ और करीना के बेटे तैमूर को आज के दौर में सबसे बड़ा स्टार किड माना जाता है। करीना, तैमूर के जन्म के बाद इसी साल बड़े परदे पर वापसी कर रही हैं। वो सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया के साथ फिल्म वीरे दी वेडिंग में नज़र आएंगी। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का निर्देशन शशांक घोष ने किया है।
उन्होंने कहा, यह अलग तरह की फिल्म है। मुझे लगता है कि यह एक खास फिल्म है और लोग इसकी सराहना करेंगे। दुनिया भर में महिलाएं समान अधिकारों को लेकर आवाज उठा रही हैं। यहां कार्यस्थलों पर महिलाओं के प्रतिनिधित्व के बढ़ने के सवाल पर करीना ने कहा कि महिला कलाकार सदियों से अभूतपूर्व काम कर रही हैं और अब इसे कोई नहीं रोक सकता।
करीना ने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मैंने हमेशा बेहतरीन महिला निर्देशकों के साथ काम किया है। मैंन रिमा कागती के साथ काम किया है, वह एक महिला हैं और उन्होंने एक बेहद अच्छी फिल्म ‘तलाश’ बनाई थी। उन्होंने कहा, ‘‘बतौर निर्माता यहां जोया अख्तर और रिया हैं। विशेषकर भारतीय फिल्म जगत में महिलाओं के लिए कई दरवाजें खुल गए हैं।

               अमिताभ बच्चन ने अभिषेक बच्चन को कुछ अलग अंदाज में किया बर्थडे विश

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here