ओवैसी ने उठाया बड़ा कदम,श्री श्री रवि शंकर जायेगे जेल

0
264

सीरीया वाले बयान पर श्री श्री रविशंकर के खिलाफ असदुद्दीन ओवैसी ने एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है। एएमआईएम के मुखिया के इस मांग पर श्री श्री ने ये कहते हुए प्रतिक्रिया देने से इनकार कर दिया कि मैं उनके जैसें मूर्खों पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता।

बता दें कि सोमवार को एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए आध्यात्मिक गुरु ने ये कह दिया था कि अगर अयोध्या में राम मंदिर बनाने में ज्यादा देर की गई तो वहां सीरिया जैसे हालात उत्पन्न हो सकते हैं। श्री श्री के इस बयान पर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में काफी हंगामा हुआ। आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री रविशंकर के इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने उन्हें आड़े होथों लिया। एमआईएम प्रमुख ओवैसी ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि श्री श्री अपने आप को इतना बड़ा समझते हैं कि उन्हें लगता है सब लोग उनकी बात मानेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा

‘श्री श्री का इस देश के संविधान में कोई विश्वास नहीं है। वो कानून को नहीं मानते। उन्हें लगता है कि वह खुद ही कानून हैं। उन्हें लगता है कि वो इतने बड़े हो गए हैं कि सब लोग उनकी बात सुनेंगे। वो निष्पक्ष नहीं हैं।’ओवैसी ने कहा है कि रविशंकर का यह बयान भड़काऊ है। इसलिए हम उनको अदालत में घसीटेंगे।

इस मुद्दे पर औवैसी के बोलने भर की देर थी कि, रविशंकर ने जवाबी हमला कर दिया। श्री श्री ने ट्वविटर से औवैसी पर प्रहार करते हुए कहा कि ‘सावधानी को धमकी मानना और सौहार्द को हमला मानना विकृत मन की पहचान है।

असदुद्दीन ओवैसी के इन आरोपों पर जब श्री श्री रविशंकर से उनकी प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने इस पर कुछ भी कहने से मना कर दिया। श्री श्री रविशंकर ने कहा कि मैं ओवैसी जैसे मूर्ख के बयान पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here