इस राजस्थानी महिला का वीडियो क्यू हो रहा है वायरल,जानिए क्या है सच

0
402

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक राजस्थानी महिला पूरे पारंपरिक परिधानों को पहने हुए रोडवेज बस चला रही है। खास बात ये है कि बस चलाते वक्त महिला ने घूंघट भी किया हुआ है जिससे कोई उसका चेहरा न देख लें। बस में कई यात्री भी सवार हैं और वे इस महिला ड्राइवर का वीडियो बना रहे हैं। इस वीडियो को धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर शेयर भी किया जा रहा है। लेकिन क्या आपको पता है कि ये इस वायरल वीडियो का पूरा सच नहीं है। तो क्या है ये इस वीडियो का हकीकत।

सोशल मीडिया पर जब इस वीडियो को शेयर किया जा रहा था तो कहा जा रहा था ये बस राजस्थान रोडवेज की बस है और इसे ये एक महिला चला रही है। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि ये बस से मकराना से चलकर बिदासर जाती है। जब इसके बारे में पता किया गया तो पता चला कि ये बिल्कुल सही है। राजस्थान रोडवेज की बस मकराना से बिदासर के चलती है। लेकिन जब महिला बस ड्राइवर के बारे में पता किया गया तो दूसरी ही कहानी सामने आई। महिला नहीं था पुरुष था ड्राइवर

दरअसल, जब वहां लोगों से इस महिला बस ड्राइवर के बारे में पूछा गया जो घूंघट में बस चलाती है तो लोगों ने हंसते हुए जो बात बताई उस पर एक बार यकीन ही नहीं हुआ। दरअसल लोगों ने बताया कि ये दरअसल वो ड्राइवर महिला नहीं बल्कि पुरुष था। जी हां पुरुष बस ड्राइवर। लोगों ने बताया कि दरअसल वो पुरुष है और उसने मस्ती के लिए उस दिन महिला के वेश में बस चलाया था। ड्राइवर ने खुद बताई ये सच्चाई। ड्राइवर से जब पूछा गया तो उसने भी इस बात को कबूल करते हुए कहा कि उन्होंने महिला के कपड़े पहनकर बस चलाई थी। ड्राइवर ने बताया कि होली का त्यौहार था। सभी मस्ती के खुमार में डूबे थे। हमने भी इसी मस्ती के खुमार में कुछ अलग करने का फैसला किया और महिला के वेश में बस चलाने गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here