इरफान खान है कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती,जाने क्या है सच?

0
662

भारतीय फिल्‍म अभिनेता इरफान खान बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उन्‍हें तीन बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार और सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेता के तौर पर फिल्‍म ‘पान सिंह तोमर’ के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार भी मिल चुका है। उन्‍हें पद्मश्री सम्‍मान से भी नवाजा जा चुका है। वे लीक से हटकर फिल्‍में करने की वजह से मशहूर हैं।

खबरे आ रही है कि बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। लेकिन जब अस्पताल में पता लगाया गया तो अस्पताल ने खबर को गलत बताया। अस्पताल की ओर से यह जानकारी ऐसे वक्त में आई है जब अफवाहें फैलने लगीं कि अभिनेता को मस्तिष्क कैंसर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इरफान ने 5 मार्च को एक बयान जारी कर कहा था कि वह ‘एक दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं और बीमारी का पता लगाने वाली अंतिम रिपोर्ट के बाद ही इसके बारे में अन्य जानकारी साझा करेंगे। कोकिलाबेन अस्पताल के एक अधिकारी के मुताबिक, “यह सही नहीं हैं। वह इलाज के लिए यहां अस्पताल में भर्ती नहीं हैं। अभिनेता की टीम ने भी उनके अस्पताल में भर्ती होने की अफवाहों को खारिज किया है। उन्होंने इरफान को कैंसर होने की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की।

ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा ने भी इरफान के अस्पताल में भर्ती होने की खबरों को गलत बताया था। ट्विटर पर उन्होंने मंगलवार रात लिखा, “इरफान खान अस्वस्थ हैं। लेकिन पिछले एक-दो घंटे से उनकी परिस्थिति के बारे में जैसे खबरें आ रही हैं, वह महज अफवाह है। उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर बिल्कुल गलत है। ईश्वर की कृपा से इरफान दिल्ली में हैं, यह एकमात्र सच है।

इरफान खान ने सोमवार रात ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा कि उनकी बीमारी के बारे में जानकर वह और उनका परिवार परेशान है। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वह उनके स्वास्थ्य के बारे में अटकलें न लगाएं। अभिनेता के प्रवक्ता ने 21 फरवरी को एक बयान जारी कर कहा था कि उन्हें ‘पीलिया की गंभीर शिकायत’ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here