आमिर खान ने इंस्टाग्राम से जुड़ते ही मचाया तहलका,जाने क्या वजह

0
270

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। वो जन्मदिन के मौके ख़ास शुरुआत भी करने वाले हैं। आमिर उन सेलेब्स में शामिल हैं जो सोशल मीडिया से जुड़े जरूर हैं, लेकिन इसमें कम ही एक्टिव रहते हैं। पहले फेसबुक और फिर ट्विटर से जुड़ने के बाद आमिर ने एक और सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म में एंट्री की है। बर्थडे से ठीक एक दिन पहले आमिर फोटो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम से जुड़े और उनके फॉलोअर्स की संख्या तेज रफ्तार से बढ़ती जा रही है। इंस्टाग्राम पर आमिर ने अब तक एक भी तस्वीर साझा नहीं की है। इसके बावजूद एक दिन के अंदर उनके फॉलोअर्स की संख्या 2 लाख 36 हजार हो चुकी है।

अपने वैरिफाई इंस्टाग्राम पेज पर आमिर ने सिर्फ प्रोफाइल फोटो अपलोड की है, तस्वीर उनकी आगामी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के लुक से प्रेरित है। आमिर को ट्विटर पर 23 मिलियन जबकि फेसबुक पर 15 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं। न्यूज एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, तुर्की, ताइवान और रूस के फैन्स से जुड़ने के लिए आमिर ने इंस्टाग्राम पर एंट्री की है। करीबी सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बॉलीवुड लाइफ ने कहा है कि आमिर अपने जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर पहली फोटो डालने को लेकर काफी उत्सुक हैं। वो ऐसी फोटो इंस्टाग्राम पर लगाना चाहते हैं जो उनके दिल के सबसे करीब हो। इसके लिए उन्होंने अपनी मां की तस्वीर को चुना है जो उनके किसी करीबी दोस्त ने उन्हें गिफ्ट किया था।

आमिर खान इन दिनों फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं। वे फिलहाल जोधपुर में हैं और जन्मदिन पर भी शूटिंग करेंगे। यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में दिखेंगे। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर 7 नवंबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here