अनुष्का शर्मा ने लगाया मौजी के नाम का सिंदूर,शादी के बाद बनीं ममता

0
516

इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली के साथ पिछले साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंधी अनुष्का शर्मा इन दिनों फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का जो पहला लुक सामने आया है उसमें दोनों ही देसी अवतार में नजर आ रहे हैं। यशराज बैनर की फिल्म में अनुष्का शर्मा की जोड़ी पहली बार वरुण धवन के साथ देखने को मिलेगी। मंगलवार को ‘सुई धागा’ के स्टार्स ने अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है, जिसमें दोनों एकदम अलग अंदाज में दिख रहे हैं।

फिल्म में वरुण मौजी तो अनुष्का ममता का किरदार निभाएंगी।
वरुण इसमें शर्ट-पैंट के साथ मूंछों वाले लुक में दिख रहे हैं। मौजी और ममता का फर्स्ट लुक काफी अनोखा लग रहा है। जबकि फर्स्ट लुक में अनुष्का साड़ी लुक में किसी गांव की दुल्हन से कम नहीं लग रही हैं। उन्होंने माथे पर मौजी के नाम का सिंदूर लगा रखा है।

‘सुई धागा’ की पटकथा मनीष शर्मा ने लिखी है। शरत कटारिया ने इसे निर्देशित किया है। ‘सुई धागा – मेड इन इंडिया’ आत्मनिर्भरता की कहानी है, जो 27 सितंबर को रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वे कढ़ाई करती दिख रही थी। वहीं, वरुण की भी सिलाई मशीन चलाते फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। अनुष्का शर्मा ‘सुई धागा’ के अलावा इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘परी’ का प्रमोशन कर रही हैं। साथ ही साथ वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं। वही वरुण धवन जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘अक्टूबर’ का प्रमोशन शुरू करने वाले हैं।

          जानें आखिर कौन हैं प्रिया प्रकाश जिसका सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here